जल्दी रिलीज होगा आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर|अजय देवगन नजर आएंगे इस फिल्म

Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi


 आलिया भट्ट की मच अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का इंतजार लोग लगातार कर रहे थे। कोरोना की वजह से इसकी रिलीज डेट कई बार पोस्टपोन हो चुकी है । लोगों को उम्मीद है कि 25 फरवरी को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। फिल्म निर्माताओं ने 4 फरवरी को इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है तो अब दिल थाम कर बैठ जाइए गंगूबाई के शानदार रोल में आलिया भट्ट की झलक देखने के लिए आलिया भट्ट की इस फिल्म का नया पोस्टर भी फिल्म मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज के साथ शेयर किया है। पोस्टर में आलिया भट्ट का दमदार लुक देखने को मिला । गंगूबाई काठियावाड़ी के रंग में रंगी आलिया लाल बिंदी आंखों में काजल और वाइट साड़ी में काफी दमदार लग रही है । इस फिल्म को लेकर आलिया भट्ट की जमकर तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग गंगूबाई काठियावाड़ी लुक को लेकर खूब तारीफ कर रहे हैं।

बात करें अदाकारी की तो फिल्म के ट्रेलर वीडियोस में आलिया ने अपनी शानदार अदाकारी का नमूना पहले ही पेश कर दिया है ।जिसको दर्शकों ने काफी सराहा और खूब प्यार दिया। अब वक्त है कि दर्शक सिनेमाघरों में जाकर इस फिल्म का आनंद उठाएं और अपने चहेती अदाकारा आलिया भट्ट की अदाकारी को देख सकें ।देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म लोगों को कितनी पसंद आती है। हालांकि कोरोना की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार पोस्टपोन हो चुकी है ।लोगों को उम्मीद है कि 25 फरवरी को आखिरकार इस फिल्म को सिनेमाघरों में देख सकेंगे बात करें निर्देशन की तो इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है जो काफी चर्चा में है। गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के लेखक हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन ऑफ़ मुंबई के एक चैप्टर पर बेस्ट है इसमें आलिया गंगूबाई गंगूबाई का रोल निभा रही है। जो 1960 के दशक में मुंबई के रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा की सबसे पावरफुल महिलाओं में से एक थी। फिल्म में गंगूबाई के कोठा चलाने से लेकर कमाठीपुरा की नेता बनने तक का सफर दिखाया गया है।


इस फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के अजय देवगन की अहम किरदार में दिखेंगे। अभी तक निर्माताओं ने अजय देवगन के लोग का कोई खुलासा नहीं किया है। आलिया भट्ट की डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ यह पहली फिल्म है। आलिया के फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि यह कोलैबोरेशन जबरदस्त हिट होगा। अब देखना यह है कि फैंस को यह फिल्म कितनी पसंद आती है और फैंस आलिया को इस फिल्म के माध्यम से कितना प्यार देते हैं।
Reactions

Post a Comment

0 Comments