Bigg Boss 15: ये शख्स बना बिग बॉस 15 शो का मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट | ट्रॉफी का प्रबल दावेदार माना जा रहा है

Bigg Boss 15: ये शख्स बना बिग बॉस 15 शो का मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट | ट्रॉफी का प्रबल दावेदार माना जा रहा है 






अभी हाल ही में लोगों से उनके मनपसंद कॉनटेस्टेंट को लेकर एक सर्वे कराया गया है ।  जिसमे में लोगों ने अपने मनपसंद टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के नाम बताए । लोगों के बीच कराए गए इस सर्वे के आधार पर टॉप 5 पोपुलर कॉनटेस्टेंट की लिस्ट तैयार की गई ।  आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लिस्ट के टॉप  में ना तो शमिता शेट्टी  का नाम है ना तो करण कुंद्रा का।

Who will be the Bigg Boss 15 Winner?

बहुचर्चित और लोकप्रिय  शो 'बिग बॉस 15' का फिनाले नजदीक आ है, दर्शकों ने पहले से अपने टॉप मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट चुन लिए हैं। अभी हाल में हुए एक सर्वे में लोगों ने अपने मनपसंद टॉप 5 कंटेस्टेंट्स का नाम बताया, इसके  आधार पर एक लिस्ट तैयरा की गई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लिस्ट के टॉप फर्स्ट में ना तो शमिता शेट्टी हैं और न ही करण कुन्द्रा। कोई और ही बाजी मारकर ले गया है।

ये हैं टॉप 5  कंटेस्टेंट्स 
एक  रिपोर्ट के मुताबिक  तेजस्वी प्रकाश ने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा, के साथ-साथ शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट को पछाड़कर इस लिस्ट में पहला स्थान हासिल कर लिया है। तेजस्वी पहले दिन से भी दर्शकों की पसंदीदा रही हैं । करण के साथ उनके लव एंगल के बाद, उन्होंने और भी अधिक लोकप्रियता हासिल की। हालांकि पिछले दिनों वीआईपी मेंबर बनने के लिए तेजस्वी को काफी मश्क्कत करनी पड़ी थी। तेजा पर विक्टिम कार्ट खेलने से लेकर जाने कितने ही आरोप लगे। पर अब वो दर्शकों की पहली पंसद बनकर सामने आईं हैं।
करण कुंद्रा
इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं करण कुंद्रा । अपनी ही गर्लफ्रेंड से पिछड़ गए है करण , अब तक शो में उन्हें जीत का मजबूत दावेदार माना जा रहा था । करण ने जिस दिन से घर में एंट्री मारी , फैंस ने उनमें एक विनर देखा। तेजस्वी के साथ उनका लव एंगल भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। हालांकि कुछ एपिसोड पहले ही सलमान खान ने उनपर शो में स्टैंड ना लेने का आरोप लगाया था। इसके बाद भी वो दर्शकों की पसंद बने हुए हैं । 

शमिता शेट्टी

लिस्ट मे शमिता शेट्टी तीसरे स्थान पर हैं। उन्होंने  एक लंबा सफर तय किया है। शिल्पा शेट्टी की बहन होने की वजह से उनपर फेवरेट होने का भी इल्जाम लगता रहा है। पर इन तमाम आलोचनाओं को झेलकर भी शमिता लोगों की पसंद बनी हुईं हैं।

प्रतीक सहजपाली

बिग बॉस ओटीटी सीजन 15 में प्रतीक सहजपाल के लिय लोगों को अंदाजा भी नहीं था प्रतीक का  सफर इतना लंबा चलेगा। प्रतीक लोगों के चौथे फेवरेट हैं।

निशांत भाट

निशांत भट शुरुआत से घर में अपनी जीत को लेकर काफी स्पष्ट नजर आए हैं। अब तक उन्होंने ना तो किसी संग लव एंगल निकाला है और ना ही वो किसी की टीम में नजर आए हैं । हालांकि वो इस लिस्ट में पांचवें पायदान पर हैं।

Reactions

Post a Comment

0 Comments